Sale!

Pearls Stone (Moti) at Best Price in India

420.00

मोती रत्न चंद्र ग्रह का प्रतिनिधित्व करता है। यदि कुंडली में चंद्रमा अशुभ प्रभाव दे रहा हो तो मोती अवश्य धारण करना चाहिए। चंद्र ग्रह मनुष्य के मन को दर्शाता है और यह हमारी सोच को पूरी तरह से प्रभावित करता है। मोती हमारे दिमाग की स्थिरता बनाए रखने में बेहद फायदेमंद साबित होता है। इसे धारण करने से मित्र पक्ष से अच्छे रिश्ते और लाभ मिलते हैं। मोती पहनने से आत्मविश्वास भी बढ़ता है। चन्द्र दोष निवारण हेतु मोती रत्न धारण किया जाता है। मोती चंद्रमा का रत्न है, इसलिए जिनकी कुंडली में चंद्रमा कमजोर, कमजोर या पीड़ित है उन्हें मोती रत्न अवश्य पहनना चाहिए।

Category: Tags: ,

Description

मोती के विशेष लाभ:
1) पर्सेल्स से लेकर प्रिंसेस तक। जो लोग मानसिक तनाव से जूझ रहे हैं उन्हें मोती धारण करना चाहिए।
2) जिन लोगों को अपनी राशि या राशिफल से पता नहीं चलता कि वे भी मोती पहन सकते हैं।
स्वास्थ्य में मोती के फायदे:
3) पर्ल साइकोलॉजिकल पीसिनेटी, अनिद्रा आदि में बहुत ही जादुई माना जाता है।
4) उत्सव रोग और गर्भाश्य जैसे प्रश्नों से बचने के लिए मोती धारण करना होता है।
5) हृदय संबंधी हड्डियों के लिए भी मोती अच्छा माना जाता है।

पारिवारिक समस्या- यदि आपके परिवार में कोई समस्या है तो आप अपनी समस्या को दूर करने के लिए मोती का प्रयोग कर सकते हैं। मोती को पत्नी के बाएँ हाथ में पहने हुए कपड़े, इससे आपके परिवार में खुशहाली आएगी।

बच्चों का स्वास्थ्य- अगर आपके बच्चों का स्वास्थ्य हमेशा खराब रहता है तो आप अपने बच्चे के गले में चाँदी के जड़ित मोती पहनें, आपका स्वास्थ्य सही रहेगा।

निर्णय लेने में असमंजस- यदि आप समय पर निर्णय नहीं ले रहे हैं तो आपको हाथ में मोती धारण करना चाहिए। इससे आप उचित निर्णय ले सकेंगे। सोमवार के दिन गणपति जी का पाठ करें, इससे तुरंत लाभ मिलेगा।धन की कमी- अगर कड़ी मेहनत करने के बाद भी आपके घर में हमेशा धन की कमी बनी रहती है तो आपको अपने पूजा स्थान पर पीले कपड़ों में दो मोती बांधने चाहिए। आपके घर में कभी भी पैसों की समस्या नहीं होगी।

कुंडली में चंद्रमा की स्थिति से न केवल मानसिक तनाव से राहत मिलती है बल्कि पथरी, मूत्र रोग, जोड़ों के दर्द आदि कई समस्याओं से भी राहत मिलती है।

Reviews

There are no reviews yet.

Be the first to review “Pearls Stone (Moti) at Best Price in India”

Your email address will not be published. Required fields are marked *