Sale!

Energized Kamal Gatta Mala for Wealth (108 Beads)

Original price was: ₹1,100.00.Current price is: ₹700.00.

कमल के बीजों से बनी माला को कमल गट्टे की माला कहा जाता है, माँ लक्ष्मी की उपासना-साधना के लिए कमल गट्टे की माला को सर्वाधिक शुभ माना जाता है। माँ लक्ष्मी की पूजा में कमल गट्टे की माला को अर्पित करने से उनकी सदा विशेष कृपा बनी रहती है। धर्म शास्त्रों में कमल के फूल को पूजनीय स्थान प्राप्त है, इस फूल कि पूजा करने से धन और ऐश्वर्य कि देवी माँ लक्ष्मी प्रसन्न होकर सभी मनोकामनायें पूर्ण करती है। क्‍योंकि वह कमल के फूल पर बैठती हैं, इसलिए मां लक्ष्‍मी को कमलवासिनी भी कहा जाता है।

Category:

Description

कमल के फूल के बीजों को धागे में पिरोकर इस माला को बनाया जाता है। यदि आपको धन की तंगी हो रही हो, निरंतर व्यवसाय में घाटा हो रहा हो या फिर अन्य कोई समस्या हो, तो आपकी समस्या का हल है कमलगट्ठे की माला, इस माला को धारण करने से या घर में स्थापन व् मंत्र जप करने से माँ लक्ष्मी की कृपा दृष्टी आप पर बनी रहती है।

इस माला के शुभ प्रभाव से व्यक्ति को परेशानियों को पीछे छोड़ आगे बढ़ने की शक्ति मिलती है। इससे मुसीबतों और विपरीत परिस्थितियों से लड़ने की शक्ति और ज्ञान की प्राप्ति होती है।

यह माला व्यक्ति को सहनशील बनाती है। इससे जीवन में सकारात्मकता और आत्म नियंत्रण आता है। धन की देवी महालक्ष्‍मी को प्रसन्‍न करने के लिए आप इस माला को पहन सकते हैं। इस माला के प्रभाव से मां लक्ष्‍मी अपने भक्‍तों को भाग्‍य और संपन्‍नता से परिपूर्ण करती हैं। व्‍यापार को आगे बढ़ाना चाहते हैं या बिजनेस में हो रहे घाटे से परेशान हैं तो, कमलगट्टे की माला आपकी मुश्किल को आसान बना सकती है।

जिस व्‍यक्‍ति को निर्णय लेने की क्षमता कम है या कोई फैसला लेते समय झिझक या आत्‍मविश्‍वास में कमी महसूस होती है, तो कमलगट्टे की माला आपके व्‍यक्‍तित्‍व में सुधार ला सकती है। इस माला के अच्‍छे प्रभाव से आपकी निर्णय लेने की क्षमता में इजाफा होता है और आप अपने व्‍यापार से जुड़े मामलों को सुलझा पाते हैं।

 

 

Reviews

There are no reviews yet.

Be the first to review “Energized Kamal Gatta Mala for Wealth (108 Beads)”