Sale!

Buy White Coral (Safed Moonga) Stone Online at Best Price

Original price was: ₹4,000.00.Current price is: ₹3,700.00.

सफेद मूंगा रत्न एक बहुत ही चमत्कारी रत्न है। बनावट में यह लाल मूंगे के समान होता है लेकिन इसका रंग सफेद होता है। सफेद मूंगा शुक्र और मंगल का रत्न है। कैप्सूल आकार का मूंगा अधिक लोकप्रिय है। ऊपर इसका असर मैंने खुद देखा है. शुक्र के दुष्प्रभाव को अधिक नहीं तो कम से कम 60 प्रतिशत तक कम कर देता है। इसके अलावा जिन लोगों को शुगर है उनके लिए सफेद मूंगा बहुत फायदेमंद साबित होता है। शुक्र के कारण व्यक्ति को शुगर की बीमारी होती है। सफेद मूंगा पहनने से शुगर कंट्रोल में रहती है।

Category: Tag:

Description

पहनने के फायदे:
सफेद मूंगा रत्न शुक्र और मंगल का लाभ देने वाला रत्न है। इसका संबंध वृषभ और तुला राशि से है। ये रत्न उन लोगों को जरूर पहनने चाहिए जो सुरक्षा, समृद्धि और आध्यात्मिकता चाहते हैं।

इसे पहनने से पति-पत्नी के बीच रिश्ते की प्यास भर जाती है। स्वास्थ्य, धन और समृद्धि है. यह नकारात्मक ऊर्जा को खत्म कर व्यक्ति को किसी भी बुरी गतिविधियों से बचाता है।

सफेद मूंगा लोगों को मन और शरीर दोनों से मजबूत बनाता है। यह मन को शांत रखता है और आपको अपने काम में अच्छा करने के लिए प्रेरित करता है। यह नकारात्मक ऊर्जा को खत्म कर व्यक्ति को किसी भी बुरी गतिविधियों से बचाता है। इसे पहनने से पति-पत्नी में प्यार भर जाता है। आरोग्य, धन और वैभव की प्राप्ति होती है। यह नकारात्मक ऊर्जा को खत्म कर व्यक्ति को किसी भी बुरी गतिविधियों से बचाता है।

जिन लोगों को धन संबंधी या पैसों की दिक्कत आ रही हो उन्हें यह रत्न अवश्य धारण करना चाहिए। सफेद मूंगा रत्न अपने पहनने वाले को वित्तीय समस्याओं से उबरने में मदद करेगा।

सफेद मूंगा रत्न भी विवाह के लिए शुभ साबित होता है। यह बहुमूल्य रत्न वैवाहिक जीवन में आनंद और सद्भाव लाएगा। साथ ही यह महिलाओं को वैधव्य से भी बचाता है

Reviews

There are no reviews yet.

Be the first to review “Buy White Coral (Safed Moonga) Stone Online at Best Price”