Sale!

Sulemani Hakik 100% Original (सुलेमानी हकीक रत्न)

Original price was: ₹2,100.00.Current price is: ₹2,000.00.

सुलेमानी हकीक शनि ग्रह से संबंधित है लेकिन इसे राहु और केतु के नकारात्मक प्रभावों को खत्म करने वाला माना जाता है। इसका उपयोग कई ज्योतिषियों द्वारा राहु, केतु और शनि के बुरे प्रभावों को कम करने के लिए किया जाता है। इसे धारण करने से व्यक्ति सकारात्मक ऊर्जा से भर जाता है। इससे बुरी नजर दूर होती है और शारीरिक व मानसिक स्वास्थ्य बेहतर होता है। सुलेमानी हकीक पत्थर बाल, हृदय, गुर्दे, आंख, नाखून और तंत्रिका को मजबूत करता है।

Category: Tag:

Description

सुलेमानी हकीक पत्थर को एक पवित्र पत्थर माना जाता है और यह आपको भाग्य की वृत्ति देता है और भयानक सपनों के मुकाबले में आपको सुरक्षा प्रदान करता है। सुलेमानी अकीक का लाभ यह है कि यह दिल में गर्व पैदा करता है, आंखों की रोशनी के लिए अच्छा है और यह निराशा और क्रोध से अंधेरे को दूर करने में मदद करता है। अकीक एक अर्ध-मूल्यवान रत्न है जिसका उपयोग कई ज्योतिषियों द्वारा भारतीय ज्योतिष के अनुसार शनि के बुरे परिणामों को कम करने के लिए किया जा रहा है। ईमानदार, कड़ी मेहनत करने वाले लोगों के लिए एक उच्च गुणवत्ता वाला पत्थर, क्योंकि इसे बुरे समय और खराब स्थिति में सफलता प्राप्त करने वाला माना जाता है। सुलेमानी हकीक पत्थर हृदय, किडनी, नसों, केशिकाओं, बालों, आंखों और नाखूनों को मजबूत बनाने में उपयोगी माना जाता है। सुलेमानी हकीक पत्थर तनाव, न्यूरोलॉजिकल परेशानियों से छुटकारा दिलाता है और अनिद्रा की परेशानी को दूर करता है। यह नकारात्मक की अवधारणा से छुटकारा पाने की अनुमति देता है। यह भावनाओं और जुनून को नियंत्रित करने में मदद करता है और इसके अलावा आध्यात्मिक रूप से प्रेरित करता है। सुलेमानी हकीक पत्थर पहनने वाले को दृढ़ आत्म-आश्वासन, जिम्मेदारी और तेज इंद्रियां प्राप्त होती हैं।

सुलेमानी हकीक कुछ बिशेष फायदे:
1. सुलेमानी हकीक रत्न पहनने से काला जादू, भूत प्रेत, किया कराया, आदि से रक्षा होती है
2.माना जाता है कि सुलेमानी हकीक को धारण करने से सभी तरह की बाधाएं दूर हो जाती हैं।
3.इससे किसी भी प्रकार का संकट नहीं रहता और शनि, राहु एवं केतु के दोष दूर हो जाते हैं।
4.माना जाता है कि हकीक को घर में या पास में रखने से सौभाग्य की वृद्धि होती है अर्थात भाग्योदय होता है।
5.कहते हैं कि जिसके पास असली हकीक होता है, वह कभी गरीब नहीं रहता और दरिद्रता का नाश हो जाता है।
6. सुलेमानी हकीक पहनने से नौकरी में व्यापार में उन्नति होती है जीवन हर प्रकार सुखमय हो जाता है
7.यह पत्थर व्यक्ति के भीतर सकारात्मक ऊर्जा बढ़ाता है,जिससे उसके आकर्षण प्रभाव में वृद्धि होती है। सुलेमानी पत्थर हृदय,किडनी और आंखों को मजबूत बनाता है। इनसे संबंधित रोग भी दूर करता है।
8.हकीक रत्न राहु, केतु और शनि के दोषों को कम करने में मदद कर सकता है। इसके अलावा इसका इस्तेमाल तंत्र-मंत्र आदि में भी किया जाता है। रत्न शास्त्र के अनुसार, इस रत्न को धारण करने से जीवन में आने वाली हर परेशानी को छुटकारा मिल सकता है
9. सुलेमानी हकीक रत्न पहनने से कार्य में सफलता मिलती है कार्य में रुकावट नहीं आती हैं।

Reviews

There are no reviews yet.

Be the first to review “Sulemani Hakik 100% Original (सुलेमानी हकीक रत्न)”