Sale!

Indrajal for pooja and protection (समुद्री इंद्रजाल की पौधे)

4,500.00

इंद्रजाल आपके घर या कार्यालय से सभी प्रकार की नकारात्मक ऊर्जा को दूर करने के लिए प्राकृतिक रूप से पाया जाने वाला एक बहुत प्रभावी उपाय है। यह मन की शांति के लिए, परिवार में सामंजस्य बनाने में भी बहुत मददगार है, यह आर्थिक संकट में मदद करता है और व्यक्ति को बुद्धिमान बनाता है। शत्रुता, बीमारी, व्यापार में हानि दूर करने की अनोखी वस्तु। इससे धन और शक्ति भी मिलती है। यह प्रतिकूल परिस्थितियों से बचाता है और अनावश्यक उत्पीड़न और प्रतिष्ठा की हानि से बचाने में मदद करता है।

Out of stock

Category: Tag:

Description

इंद्रजाल का बड़ा ज्योतिषीय और धार्मिक महत्व है। यह एक विशेष समुद्री पौधे की जड़ है, जो केवल समुद्री तट पर ही पाया जाता है। इसके जादुई प्रभाव के बदले लोग इस पौधे की जड़ को अपने घर, मकान या ऑफिस में रखते हैं। इसका उपयोग किसी भी बुरे प्रभाव से छुटकारा पाने के लिए, नज़र दोष और वित्तीय परेशानियों से छुटकारा पाने के लिए, काला जादू, वास्तु दोष निवारण, आसपास से नकारात्मक ऊर्जा को दूर करने, सकारात्मक ऊर्जा को सक्रिय करने, जगह को चोरी से बचाने के लिए किया जा सकता है। और सक्रिय हो गया भाग्य।

यह पौधा मानसिक शांति और परिवार में सौहार्द्र बनाए रखने में भी बहुत मददगार है। आर्थिक संकट में मदद करता है और व्यक्ति को बुद्धिमान बनाता है। शत्रुता, बीमारी, व्यापार में हानि आदि को दूर करने के लिए यह एक अनोखी वस्तु है। यह धन और शक्ति भी लाती है। प्रतिकूल परिस्थितियों से बचाता है और अनावश्यक उत्पीड़न और प्रतिष्ठा की हानि से बचाने में मदद करता है। वास्तु दोष निवारण के लिए एक अत्यंत दुर्लभ तांत्रिक पौधा है।

इसके महत्व और लाभों का उल्लेख दवातंत्र, विश्वसार और रावण संहिता जैसे ग्रंथों में किया गया है। यदि कोई व्यक्ति इसे अपने पूजा स्थान/पूजा घर में या अपने लिविंग रूम में रखता है या इसे फ्रेम करवाकर दीवार पर लटकाता है, तो इससे व्यक्ति को बहुत लाभ मिलता है। इसे सकारात्मक ऊर्जा और जादुई शक्तियों से भरपूर ताबीज भी माना जाता है।

*इंद्रजाल आत्माओं के बुरे प्रभाव को दूर करने में बहुत शक्तिशाली है
* इसकी मदद से काला जादू और नजर दोष भी दूर हो जाते हैं।
*यदि आप वास्तु दोष से पीड़ित हैं तो वह दूर हो जाएगा
* इंद्रजाल आपके ऊपर से नकारात्मक ऊर्जा के प्रभाव को भी दूर करता है।
*यह ऊर्जावान बनाता है और चारों ओर सकारात्मक ऊर्जा का प्रवाह उत्पन्न करता है
*यह चोरी, हमले, दुर्भाग्य और परिवार पर किसी भी खतरे को रोकने में मदद करता है।
*यह सौभाग्य, व्यापार में सफलता और वित्त में स्थिरता भी लाता है।
* यह रोग पर विजय पाने की शक्ति बढ़ाता है।

Reviews

There are no reviews yet.

Be the first to review “Indrajal for pooja and protection (समुद्री इंद्रजाल की पौधे)”

Your email address will not be published. Required fields are marked *