Sale!

Buy 100% Pure Kali Haldi (Black Turmeric)

Original price was: ₹1,100.00.Current price is: ₹700.00.

काली हल्दी की गांठ होती है बहुत ही चमत्कारी, सभी बाधाओं को दूर कर देती है। इसमें तांत्रिक और मांत्रिक ताकत छिपी होती है। इसके उपयोग से बीमार व्यक्ति को स्वस्थ्य किया जा सकता है। काली हल्दी का उपयोग तंत्र में काले जादू और तांत्रिक साधना में बहुत किया जाता है। “काली हल्दी” विशेष रूप से वशीकरण उद्देश्यों के लिए भी इसका उपयोग की जाती है। काली हल्दी अपनी घर की तिजोरी में रखने से, धन, संपदा की प्रचुरता मिलती है।

Category:

Description

अगर धन आकर भी पास में टिकता नहीं है या अनावश्यक पैसा बर्बाद होता रहता है तो इसे दूर करने के लिए गुरु-पुष्य नक्षत्र में काली हल्दी को सिंदूर में रखकर किसी लाल कपड़े में लपेट लें. फिर इसमें कुछ सिक्के भी रखें. इसके बाद इसे धूप-दीप दिखाकर धन रखने वाले स्थान या तिजोरी में रखें. ऐसा करने से धन में वृद्धि होने लगती है.

काली हल्दी को पीसकर इसका तिलक लगाने से शनि और गुरु ग्रहो की पीड़ा से मुक्ति मिलती है और धन सम्पदा बना रहता है। काली हल्दी का तिलक अपने माथे पर लगाएंगे तो आपके आस-पास के लोग आपकी ओर आकर्षित हो जाएंगे। यदि आप अदालती मामलों का सामना कर रहे हैं तो इस तिलक का प्रयोग करें। काली हल्दी का उपयोग तंत्र साधना, भैरव साधना और काला जादू दूर करने के लिए किया जाता है।

अगर आपको लगता है किसी ने आपके व्यापर को बांध दिया है तो ऐसे में इस समस्या से छुटकारा पाने के लिए शुक्लपक्ष के पहले गुरुवार के दिन पीले कपड़े में 11 काली हल्दी की गांठ, 11 शुद्ध किए हुए गोमती चक्र, चांदी का सिक्का और 11 कौड़ियों को किसी कपड़े में बांधकर 108 बार ‘ओम् नमो भगवते वासुदेवाय नमः’ का पाठ कर इसे व्यापार वाले स्थान पर रखें. ऐसा करने से बिजनेस में आर्थिक उन्नति होने लगती है.

अगर घर के किसी सदस्य की सेहत बराबर खराब रहती है. साथ ही बहुत कोशिश करने के बावजूद भी स्वास्थ्य ठीक नहीं हो रहा है तो ऐसे में गुरुवार के दिन आटे के 2 पेड़े बनाकर उसमें गीली चने की दाल के साथ गुड़ और थोड़ी सी काली हल्दी रोगी के सिर के ऊपर से 7 बार उतारकर गाय को खिला दें. इस टोटके को लगातार 3 गुरुवार करना है. ऐसा करने से रोगी की सेहत में सुधार होने लगता है.

Reviews

There are no reviews yet.

Be the first to review “Buy 100% Pure Kali Haldi (Black Turmeric)”